Latest News

किसने कहा ‘ओम शांति ओम’ करते वक्त मेच्योर नहीं थीं दीपिका पादुकोण

फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बालीवुड में डेब्यु करने वाली फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में एक फिल्म मेकर ने ऐसी बात कह दी जो आपको हैरान कर देगी। बॉलीवुड की फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान का कहना है कि दीपिका पादुकोण ने जब उनकी फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा था, तो वह बिल्कुल अपरिपक्व थीं।

अब वह एक बेहतरीन कलाकार बन गई हैं। फराह ने कहा, ओम शांति ओम में दीपिका एक बिल्कुल अलग शख्सियत थी और हैप्पी न्यू ईयर में बिल्कुल अलग। ओम शांति ओम में बिल्कुल अपरिपक्व थी। वह ठीक से बोल भी नहीं पाती थी। वह सब कुछ कर लेती थीं, लेकिन बेहद घबराती थीं। हमें उन्हें हर चीज सिखानी पड़ती थी।

farah khan

फराह ने नेहा धूपिया के शो नोफिल्टरनेहा के एक एपिसोड में दीपिका के बारे में बात की। फराह ने कहा, लेकिन वह आत्मविश्वास से भरी थीं। उन्हें अपनी अभिनय क्षमताओं पर भरोसा हो गया था क्योंकि ओम शांति ओम के बाद उन्होंने कई फिल्में की, जिन्हें देखकर मैं सोचती थी कि वह ये फिल्में करके अपना समय क्यों बर्बाद कर रही हैं, क्योंकि वह इससे बेहतर करने में सक्षम हैं। कॉकटेल में उन्हें देखकर मुझे लगा, हां, यह ठीक है।

फिलहाल दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती की शूटिंग और उससे जुड़े काम में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी अहम रोल में हैं। दीपिका पादुकोण फिल्म में पद्मावती के रोल में हैं। वहीं शाहिद फिल्म में दीपिका पादुकोण के पति राजा रतन सिंह के रोल में नजर आएंगे।

इस रोल के लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं। खबर है कि कैरेक्टर में फिट दिखने के लिए वह दिन में घुड़सवारी और तलवारबाजी की ट्रेनिंग लेते हैं और रात को शूटिंग करते हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आएंगे।


 

Must Read News-

BIRTHDAY SPECIAL: इन अभिनेत्रियों के चक्कर में हो सकता था गोविंदा का तलाक

अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता धर्मेंद्र, हेमा मालिनी ने बताया तबियत का हाल

कब और किससे अपने पिता की मौत का बदला लेगी ये काबिल अभिनेत्री

नहीं रहे सीआईडी के एसीपी प्रद्युम्न, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

मनोरंजन जगत की बेहतरीन और ताजा खबरों के लिए क्लिक करें। हमारे फेसबुक पेज से जुड़े रहिए-

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply