Latest News

सुनील शेट्टी बोले- थैंक्स टू पीएम मोदी और बाबा रामदेव!, जानिए क्यों?

भले ही बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी बड़े पर्दे से काफी समय से दूर रहे हों, लेकिन वे 6 मई को एंड टीवी पर शुरू होने जा रहे नए सीरियल ‘इंडियाज असली चैंपियन’ में बतौर होस्ट धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। लगभग 10 साल बाद दोबारा किसी सीरियल में काम कर रहे सुनील शेट्टी इसे अपनी लाइफ का टर्निंग प्वॉइंट मान रहे हैं।

सवाल- आपका छोटे पर्दे पर वापसी करने का विचार कैसे बना?
जवाब- मैं करीब साढ़े तीन साल से बड़े पर्दे से दूर रहा हूं। ऐसे में मेरे लिए जरूरी था कि इतने लंबे वक्त के बाद मैं सही निर्णय लूं। इसलिए जब मुझे ‘इंडियाज असली चैंपियन’ को होस्ट करने का ऑफर आया तो मैंने हामी भर दी। इसका सबसे बड़ा कारण है कि यह पूरी तरह से फिटनेस से जुड़ा है और मैं फिटनेस को लेकर हमेशा से एक्टिव रहना पसंद करता हूं। मैं समझता हूं कि फिटनेस पर लोगों को जागरूक करने का इससे बड़ा मौका और कोई नहीं हो सकता।

सवाल- आप बड़े पर्दे से इतने लंबे समय से दूर हैं, कोई खास वजह?
जवाब- ऐसा नहीं था कि मुझे फिल्मों को लेकर ऑफर नहीं मिल रहे थे। मेरे पिताजी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उनका देहांत फरवरी 2017 में हुआ। मैं बस एक शहर से दूसरे शहर ट्रैवलिंग में व्यस्त रहने की बजाय अपना सारा समय उन्हें देना चाहता था।

सवाल- आप 10 साल बाद छोटे पर्दे की ओर रुख कर रहे हैं। क्या लगता है टेलीविजन में चुनौतियां कितनी बढ़ गईं हैं?
जवाब- चुनौतियां तो हमेशा ही रहती हैं, जरूरी होता है आप इनसे कैसे निपटते हैं। थैंक्स टू पीएम मोदी और बाबा रामदेव! इन्होंने योगा और फिटनेस के लिए इस देश में काफी कुछ किया है और यह सीरियल भी पूरी तरह से फिटनेस पर आधारित है, इसलिए लोगों को इसमें कुछ हटकर देखने को मिलेगा।

सवाल- इस सीरियल के बारे में बताइये?
जवाब- इसका प्रसारण 6 मई से शनिवार और रविवार को रात 9 बजे किया जाएगा। हमने इसके लिए सैकड़ों लोगों में से 12 कंटेस्टेंट को चुना है। यह सीरियल गोवा में शूट किया जा रहा है। इसमें कंटेस्टेंट को हर दिन नए-नए टास्क दिए जाते हैं, जिनमें इनकी शारीरिक व मानसिक परीक्षा ली जाती है। यह सभी कंटेस्टेंट आम लोगों के बीच से चुने गए हैं इसलिए ऑडियंस खुद को इन कंटेस्टेंट्स व इनकी जिंदगी से जुड़ा हुआ पाएगी।

सवाल- चुने गए कंटेस्टेंट्स में से ज्यादातर मुंबई से हैं?
जवाब- यह पहला सीजन है तो लोगों को पता नहीं था कि इसमें क्या होना है। इसलिए दूर शहरों से लोगों ने ट्रैवेल करने का जोख‌िम नहीं उठाया। चूंकि ‌हमें आम लोगों में से कंटेस्टेंट्स को चुनना था, इसलिए हमने सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया। हमें विश्वास है कि लोगों को इसमें फिटनेस की महत्ता पता चलेगी।

सवाल- आपके करियर में फिटनेस का क्या रोल रहा है?
जवाब- मैं शुरू में खुद के काम (एक्टिंग) को पसंद नहीं करता था। मुझे लगता था मैं ज्यादा कुछ इस लाइन में नहीं कर पाउंगा, लेकिन फिर मैंने अपनी स्ट्रेंथ और गलतियों पर ध्यान दिया, उसे सुधारा और इसी का नतीजा है कि आज करीब 120 से ज्यादा फिल्में कर पाया हूं।

सवाल- फैंस आपको बड़े पर्दे पर कब-तक देख पाएंगे?
जवाब- मैं जल्द ही बड़े पर्दे पर भी वापसी करने वाला हूं। मेरी फिल्म रिलोडेड आने वाली है।


खबरें ये भी पढ़ें-

शादी करने जा रही हैं नेहा कक्कर, जानिए किसकी बनेंगी दुल्हन

कपिल शर्मा से बदला लेंगे सुनील ग्रोवर, सोनी चैनल पर ला सकते हैं अपना कॉमेडी शो

अंगूरी भाभी ने इस शख्स पर लगाया कमर पर हाथ लगाने का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

मनोरंजन जगत की बेहतरीन और ताजा खबरों के लिए क्लिक करें। हमारे फेसबुक पेज से जुड़े रहिए-

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply