Latest News

परदे पर अपनी शादी में कृतिका कामरा ने पहना अपनी माँ का जोड़ा

लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले शो ‘प्रेम या पहेली चंद्रकांता’ में शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली कृतिका कामरा आजकल एक लहंगे की वजह से चर्चा में है। यह लहंगा उनकी मां का है, जिसे वह परदे पर अपनी शादी में पहनने वाली हैं।

अपनी सहज और आकर्षक स्टाइल के लिए मशहूर कृतिका लाइफ ओके के शो प्रेम या पहेली चंद्रकांता में अपनी शादी के लिए अपनी माँ की शादी का शाही लहंगा पहने हुए दिखाई देंगी जिसपे सोने की कढ़ाई हुई है।

अपनी स्टाइल के लिए मशहूर कृतिका अपनी परदे की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं और शो के निर्माता भी कृतिका कामरा की शादी को बेहद भव्य बनाना चाहते हैं।

कृतिका ने डिज़ाइनर लहंगा बनवाने की जगह अपनी माँ की शादी का लहंगा पहनने का फैसला किया।

सेट से जुड़े सूत्रों की मानें, तो कृतिका ने शादी वाले सिक्वेंस के बारे में सुना तो वह बेहद उत्साहित हुईं और इसे अपनी माँ का लहंगा पहन कर थोडा पर्सनल टच देने का फैसला किया। लहंगे को आधुनिक बनाने के लिए उसमें थोड़े बदलाव किये गए हैं।

कृतिका इस लहंगे के साथ साथ अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए मेकअप की बारीकियों पर भी ध्यान दे रही हैं।

बता दें कि कृतिका की माँ भी चंद्रकांता के सेट पर आकर अपनी बेटी की ऑनस्क्रीन शादी की तैयारियां देखने आई थीं। कृतिका प्रेम या पहेली चंद्रकांता के आगामी एपिसोड में शाही महारानी की पोशाक में निश्चित तौर पर बेहद खूबसूरत दिखने वाली हैं।



Most Read News-

शादी करने जा रही हैं नेहा कक्कर, जानिए किसकी बनेंगी दुल्हन

सुनील शेट्टी बोले- थैंक्स टू पीएम मोदी और बाबा रामदेव!, जानिए क्यों?

पहाड़ों की बर्फ, जंगलों की हरियाली मुझे पागल कर देती है- मोहनीश बहल

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply