Latest News

क्या हुआ जब ये हीरोइन शादी से पहले हो गईं प्रेग्नेंट

प्यार, इश्क, मोहब्बत का जब भी नाम हमारी जुबान पर आता है, तो हीर-रांझा, लैला-मजनूं, रोमियो-जुल्यट का जिक्र होना तो लाज़मी है। इनके बीच का रिश्ता ही कुछ ऐसा था। पर अगर हम बात करें बॉलीवुड के सितारों की, तो इनकी कहानी भी बहुत दिलचस्प है। इनके बीच का बेबाक प्यार रिश्ते को और भी मजबूत कर देता है, पर ये जोड़ियां प्यार में ऐसे खो गई कि इन्होंने सारी कायनात को पीछे छोड़ दिया।

कई बार रिश्तों में बंधकर हम सीमा को भूल जाते हैं। ऐसा ही हुआ इन ऐक्ट्रेस के साथ। दुनिया के डर से इन्होंने जल्दबाजी में शादी कर ली, पर सच्चाई छुपते नहीं छुपती है। रिपोर्टर प्रिया राज बता रही हैं बॉलीवुड की उन ऐक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जो कि शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं।

श्रीदेवी
एक दशक तक बॉलीवुड पर राज करने वाली श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती का जादू ऐसा बिखेरा कि कई बड़े-बड़े अभिनेता, फिल्म निर्माता उनके दीवाने हो गए। ये एक मात्र हिरोइन हैं, जिन्होंने शादी से पहले अपनी प्रेग्नेंसी की बात को स्वीकार किया। रिपोर्ट के अनुसार, श्रीदेवी, बोनी कपूर के साथ बंधन में बंधने के वक्त 7 महीने की गर्भवती थीं। इस जोड़ी ने 1996 में शादी की, वहीं इनकी बड़ी बेटी जाहन्वी का जन्म शादी के कुछ महीने बाद हुआ।

कोंकणा सेन शर्मा
कोंकणा अपने को-एक्टर रणवीर शौरी को डेट कर रही थीं। जिनसे उन्होंने 2010 में चोरी-चोरी, चुपके-चुपके शादी रचा ली। 2011 के शुरूआत में कोंकणा ने एक बच्चे को जन्म दिया। हालंकि रिपोर्ट्स के अनुसार ये जोड़ी अब साथ नहीं है।

सारिका
सारिका, पहले से शादीशुदा कमल हसन को डेट कर रहीं थी। कमल हसन की पहली शादी टूटने के बाद, वो सारिका के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। जिसके बाद सारिका ने अपनी पहली बेटी श्रुति को जन्म दिया। श्रुति के जन्म के कई सालों के बाद कमल और सारिका ने शादी की। हालांकि इनकी शादी ज्यादा वक्त तक टिक नहीं पाई, और दोनों ने तलाक ले लिया।

अमृता अरोड़ा
अमृता ने अपनी शादी का फैसला सबसे जल्दी में लिया था। यह हिरोइन मशहूर बिजनेसमैन शकिल को डेट कर रहीं थी। जब अमृता को अपनी प्रेग्नेंसी का पता चला, तो उन्होंने फौरन शकिल से शादी कर ली।

सेलिना जेठली
सेलिना ने भी अपने ऑस्ट्रिया के रहने वाले प्रेमी पीटर हाग के साथ शादी का निर्णय जल्दबाजी में लिया था। हालांकि सेलिना अपने प्रेग्नेंट होने की बात को इंकार करती हैं। पर उनके करीबियों का मानना है कि शादी के वक्त सेलिना दो माह की प्रेग्नेंट थीं।

Tags:

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply