Latest News

कृति सेनन की वजह से नहीं टूटा था अंकिता और सुशांत का रिश्ता, कृति ने किया खुलासा

अभिनेत्री कृति सेनन का नाम लंबे समय से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा था कि कृति की वजह से ही सुशांत सिंह राजपूत और उनकी लांग टाइम गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का रिश्ता भी टूट गया था।

लेकिन अब खुद कृति ने इस बारे में बयान दिया है। कृति ने कहा कि किसी रिश्ते को प्लान नहीं किया जा सकता। दो बातें होती हैं, या तो आप किसी के साथ कनेक्ट करते हैं या फिर उससे जुड़ाव नहीं लगा पाते।

sushant-kriti

कृति के मुताबिक, वह वाकई सिंगल हैं और जिस इंडस्ट्री में हैं, उसी के अभिनेताओं के साथ डेट करने के लिए भी तैयार हैं। कृति का यह बयान इसलिए मायने रखता है, क्योंकि सुशांत के साथ उनके रोमांस की लंबे समय से चर्चा है।

यह भी कहा जा रहा था कि सुशांत और अंकिता लोखंडे (अभिनेत्री जिनके साथ सुशांत रिलेशनशिप में थे) की राहें अब अलग हो गई हैं। कृति ने कहा कि बॉलीवुड में वह अपनी शुरुआती फिल्मों को लेकर निर्माताओं की आभारी हैं।

बड़े पर्दे पर वह जल्द ही फिल्म राब्ता और बरेली की बर्फी में नजर आएंगी। सोशल मीडिया में भी कृति के प्रशंसकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

इंस्ट्राग्राम पर उनके चाहने वाले 60 लाख हो चुके हैं। लेकिन एक सवाल जिस पर अभिनेत्री ने सीधा जवाब नहीं दिया वह यह कि क्या वह सुशांत के साथ कभी रिश्ते में थीं?


MOST READ NEWS- 

सलमान खान की बर्थ-डे पार्टी में किस करते नजर आए से ये रील लाइफ पति-पत्नी

‘भाबी जी घर पर हैं’ के सक्सेना बोले,- ‘आई लाइक इट’ कहकर बुलाने लगे हैं लोग

इस तारीख को रिलीज होगी ‘बरेली की बर्फी’

सुशांत ने मां के लिए लिखे अनमोल शब्द, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

मनोरंजन जगत की बेहतरीन और ताजा खबरों के लिए क्लिक करें। हमारे फेसबुक पेज से जुड़े रहिए-

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply