Latest News

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने खुद के बारे में कह दी ‘अनोखी बात’

19 मई को रिलीज होने वाली फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ को लेकर क्रेजी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने खुद के बारे में एक ऐसी बात कह दी जिसे जानकर सब हैरान हो गए।

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर असल जिंदगी में खुद को टॉम ब्वॉय मानती है। श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में दिल्ली की स्टाइलिश लड़की का किरदार निभा रहीं है।

श्रद्धा कपूर का कहना है कि वास्तविक जीवन में वह टॉम ब्वॉय की तरह हैं और जीवन की साधारण व छोटी चीजों से वह खुश हो जाती हैं। श्रद्धा से उनके किरदार रिया और उनके बीच समानता के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने बताया, मैं रिया सोमानी की तरह सोचती हूं।

मैं भी जीवन की साधारण चीजों से खुश हो जाती हूं, मुझे सादगी पसंद है। वहीं दूसरी ओर मैं वास्तविक जीवन में टॉम ब्वॉय की तरह हूं, जो किरदार से बिल्कुल अलग है।

वास्तव में इसलिए मुझे कुछ विशेष भावभंगिमा सीखनी पड़ी और दिल्ली की लड़की के रंग-ढंग और शैली को अपनाना पड़ा, क्योंकि रिया बड़े घराने से ताल्लुक रखती है।

गौरतलब है कि हॉफ गर्ल में अर्जुन कपूर की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म मशहूर लेखक चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित है, जिसे मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं।



खबरें ये भी पढ़ें-

करीना ने घटाया 12 किलो वजन, जानिए किसका डाइट चार्ट फॉलो कर रही हैं बेबो

विद्या बालन ने किया खुलासा, ट्रेन की एक सीट पाने के लिए कई बार हुईं गर्भवती!

एक-दूसरे से दूर होने लगे पुलकित-यामी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

मनोरंजन जगत की बेहतरीन और ताजा खबरों के लिए क्लिक करें। हमारे फेसबुक पेज से जुड़े रहिए।

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply