Latest News

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में अमिताभ-आमिर के साथ ये अभिनेत्री आएगी नजर

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम करती नअर आ सकती है। बॉलीवुड निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदुस्तान’ निर्देशित करने जा रहे हैं ।

यह फिल्म यशराज बैनर तले बनायी जायेगी। फिल्म में आमिर और अमिताभ की मुख्य भूमिका होगी। यह पहली बार होगा जब अमिताभ और आमिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आयेंगे।

फिल्म में अमिताभ, आमिर के पिता की भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म के लिये आमिर के अपोजिट काफी समय अभिनेत्री की तलाश की जा रही है।

चर्चा है कि इस फिल्म में आमिर के अपोजिट कैटरीना कैफ का चयन हो गया है। आमिर ने ट्विटर पर यह बात शेयर करते लिखा, “आखिरकार ठग आ गया है…कैटरीना…कैफ का स्वागत है।

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में आमिर, कैटरीना और विजय कृष्ण आचार्य एक बार फिर से काम करेंगे। इससे इन तीनों ने ‘धूम 3’ में एक साथ काम किया था। फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी ।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी स्वतंत्रता से पूर्व ब्रिटिश के ज़माने के ठगों की है। यह फिल्म मेडोव्स टेलर की क़िताब ‘कन्फेशन ऑफ़ ए ठग पर आधारित है जो साल 2018 की दिवाली के आसपास रिलीज़ होगी। स्रोतः वार्ता


खबरें ये भी पढ़ें-

जैकलीन को नहीं पसंद है सलमान संग ‘जुगलबंदी’, जानिए इसके पीछे की वजह

करीना ने घटाया 12 किलो वजन, जानिए किसका डाइट चार्ट फॉलो कर रही हैं बेबो

डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए टाइगर की गर्लफ्रेंड हुई टॉपलेस, देखिए तस्वीर

मनोरंजन जगत की बेहतरीन और ताजा खबरों के लिए क्लिक करें। हमारे फेसबुक पेज से जुड़े रहिए-

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply