Latest News

सलमान खान के कहने पर इस फिल्म में काम के लिए राजी हुई थीं स्वरा भास्कर

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर स्वरा भास्कर का कहना है कि उन्होंने सलमान खान के कहने पर फिल्म अनारकली ऑफ आरा में काम किया है। पत्रकारिता की दुनिया से फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में उतरे अविनाश दास निर्देशित फिल्म पहली अनारकली ऑफ आरा 24 मार्च को प्रदर्शित हो रही है।

फिल्म में स्वरा, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और इश्तियाक़ ख़ान की महत्वपूर्ण भूमिका हैं। फिल्म की कहानी भी अविनाश दास ने लिखी है। रांझना, तनु वेडस मनु, तनु वेडस मनु रिटर्नस, प्रेम रतन धन पायो और निल बटे सन्नाटा में अपनी अदायगी का लोहा मनवा चुकी स्वरा फिल्म अनारकली ऑफ आरा को बेहद खास मानती है।

स्वरा ने कहा, “मैं इस फिल्म को लेकर बहुत रोमांचित हूँ। जब सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग चल रही थी, तभी इस फिल्म का ऑफर आया था। उस समय मैंने सलमान सर से इस इस बारे में डिस्कशन किया था, तो उनने मुझे एडवाइस दी कि मुझे ये बोल्ड किरदार करना चाहिए।

यह एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर आधारित प्रासंगिक एवं सामयिक फिल्म है। अनारकली ऑफ आरा बिहार के आरा जिले की एक गायिका है जो द्विअर्थी गाने गाती है। चीजें तब बिगड़ जाती हैं जब एक दिन अनारकली एक ताकतवर व्यक्ति के हाथों यौन प्रताड़ना का शिकार बनती है। लेकिन वह घुटने टेकने की बजाए उसके खिलाफ लड़ाई शुरू कर देती है।

बताया जाता है कि अनारकली ऑफ आरा की कहानी एक युवती अनारकली की है जो बिहार की राजधानी पटना से चालीस किलोमीटर दूर आरा शहर की एक देसी गायिका है, जो मेलो-ठेलों, शादी-ब्याह और स्थानीय आयोजनों में गाती है।

यह फिल्म एक ऐसी घटना से जुड़ी है, जिसके बाद अनारकली का जीवन एक उजाड़, डर और विस्थापन के कोलाज में बदल जाता है। स्रोतः वार्ता


MOST READ NEWS-

जानिए अलग होने के बावजूद सलमान खान से क्या चाहती हैं कैटरीना कैफ

इस रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे रणवीर-आलिया, जानिए क्या है फिल्म का नाम

जुड़वा-2 में दिखेगा वरुण धवन का डबल रोल, जानिए किन अभिनेत्रियों के साथ करेंगे रोमांस

EXCLUSIVE: विकी डोनर ने किया खुलासा, फिल्म से पहले भी डोनेट किया था स्पर्म

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply