Latest News

कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी से किया प्यार का इजहार, एक शो में साथ आईं थीं नजर

अपने शो पर हमेशा बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेज के साथ फ्लर्ट करते नजर आने वाले कमीडियन कपिल शर्मा ने इस बार खुलेआम अपने प्यार का इजहार किया है। कपिल ने ट्विटर पर एक लड़की के साथ तस्वीर शेयर की है।

साथ ही कैप्शन लिखा है, ‘मैं उसे अपनी बेटर हाफ तो नहीं कहूंगा लेकिन वह मुझे पूरा करती है…लव यू गिन्नी….मैं इससे बहुत प्यार करता हूं।’

वहीं, एक दूसरे ट्वीट में कपिल ने गिन्नी की तस्वीर के साथ दीपिका पादुकोण को टैग कर लिखा है, ‘‘दीपू…अब मैं तुम्हें मिस नहीं करूंगा…लव ऑल्वेज…’’।

इस तस्वीर में नजर आने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी हैं। बता दें कि गिन्नी वही हैं जिससे साल 2014 में कपिल शादी करने वाले थे।

जालंधर की रहनेवाली गिन्नी का असली नाम भवनीत चत्रार्थ है और वह कपिल के साथ शो ‘हंस बलिये’ में नजर आई थीं। हालांकि, बाद में कपिल अब्बास मस्तान की फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ में व्यस्त हो गए और उनकी शादी की खबर महज अफवाह बनकर सिमट गई।

बता दें कि कपिल का नाम उनके प्रॉडक्शन हाउस की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस से भी जुड़ता रहता है। लेकिन अब इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि कपिल का पुराना प्यारा एक बार फिर उनकी जिंदगी में वापस लौट आया है। स्रोतः वार्ता


MOST READ NEWS-

जानिए किस फिल्म में रेप सीन करने के बाद रात भर रोती रहीं रवीना

विन डीजल के साथ बच्चे पैदा करना चाहती हैं दीपिका, वजह जानना नहीं चाहेंगे…?

डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए टाइगर की गर्लफ्रेंड हुई टॉपलेस, देखिए तस्वीर

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया खुलासा, जानिए किसके साथ करते थे ‘फोन सेक्स’

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply