Latest News

सुपरस्टार आमिर खान ने भारत से की चीन की तुलना, जानिए क्यों?

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने भारत की तुलना करीबी देश चीन से कर दी है। आमिर खान ने कहा है कि भारत और चीन की संस्कृति में काफी समानता है और उन्हें चीन के लोगों से मिलकर बेहद अच्छा लग रहा है।

बीजिंग अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में अपनी फिल्म ‘दंगल’ के प्रीमियर में शामिल होने के लिए चीन पहुंचे आमिर खान ने कहा, “दोनों देशों की संस्कृति में बहुत समानता है। चीन के लोगों के बीच मुझे खूब अच्छा लगा रहा है।

मैं पश्चिमी देशों के मुकाबले चीन के लोगों के साथ ज्यादा आत्मियता महसूस कर रहा हूं। उनके साथ एक नजदीकी रिश्ता सा लग रहा है। यहां आने पर मैंने उनकी भावनाओं को महसूस किया। मेरे लिए यह पल वाकई में आनंदित करने वाला है।”

गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3’ और ‘पीके’ ने चीन में धूम मचाई थी।चीन पहुंचने पर आमिर खान को लोगों ने सिर आंखों पर बैठाया और उनका जाेरदार स्वागत सत्कार किया। इससे वह बेहद अभिभूत हुए।

आमिर खान ने कहा, “मैं कई साल से फिल्मों में काम रहा हूं। शुरू में मेरी कोई भी फिल्म चीन में पहचान नहीं बना पायी खास करके युवा वर्ग में। लेकिन ‘धूम 3’ और ‘पीके’ को लोगों ने काफी पसंद किया।

मुझे इस बात की बड़ी खुशी है कि मेरे काम को चीन के लोग खूब सराह रहे हैं और मुझे प्यार दे रहे हैं।” आमिर खान को ‘धूम 3’ और ‘पीके’ से चीन में पहचान मिली। ‘पीके’ ने तो 100 करोड़ रुपये की कमाई का रिकॉर्ड भी बनाया।

यह फिल्म चीन के चार हजार से अधिक सिनेमाघरों में लगी थी। अब उनकी फिल्म दंगल चीन में 5 मई को रिलीज हो रही है। विश्लेष्कों का मानना है कि ‘दंगल’ भी चीन में धूम मचाएगी।

आमिर खान की आने फिल्में ‘सिक्रेट सुपरस्टार ’और ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ है। स्रोत-वार्ता



Most Read News-

शादी करने जा रही हैं नेहा कक्कर, जानिए किसकी बनेंगी दुल्हन

अंगूरी भाभी ने इस शख्स पर लगाया कमर पर हाथ लगाने का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

खुद के बारे में सनी लियोनी ने दिया ऐसा बयान, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

जग्गा जासूस की रिलीज को लेकर बुरे फंसे रणबीर कपूर, जानिए क्यों?

मनोरंजन जगत की बेहतरीन और ताजा खबरों के लिए क्लिक करें। हमारे फेसबुक पेज से जुड़े रहिए-

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply